बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाप बड़ा ना भाईया, सबसे बड़ा रुपैया, 5 लाख के लिए अपने ही भाई का किया अपहरण, पुलिस का सनसनी खेज खुलासा

बाप बड़ा ना भाईया, सबसे बड़ा रुपैया, 5 लाख के लिए अपने ही भाई का किया अपहरण, पुलिस का सनसनी खेज खुलासा

HAJIPUR: वैशाली में भोज खाने गए एक बच्चे का उसके ही ममेरे भाई ने अपहरण कर लिया। फिरौती के तौर पर पांच लाख रुपए मांगे गए। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, बीते दिन भोज खाने गए बच्चे का अज्ञात अपराधियों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में बच्चे के पिता ने देसरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है।   

पूरा मामला वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने अब इस मामले से पर्दा उठा दिया है। अपराधी कोई और नहीं बल्कि बच्चे का ममेरा भाई है। जो अपने दोस्तों के साथ मिल कर बच्चे का अपरहण किया था। वहीं अपहरण करने के बाद परिजनों से 5 लाख रूपए की फिरौती मांग रहा था। जिसके बाद मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस की एक टीम ने छापेमारी करते हुए सही सलामत बच्चा को बरामद कर लिया।

साथ ही पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दुलाचन साह के पुत्र आदित्य कुमार के ममेरे भाई दीनानाथ उर्फ दीनू ने अपने 5 दोस्त के साथ मिलकर पूरे घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने पूरे घटना का खुलासा 24 घंटे के अंदर ही कर दिया है। गिरफ्तार अपराधी दीनानाथ कुमार उर्फ दिनू, जयप्रकाश उर्फ मूसा, सौरभ कुमार, रूपेश कुमार, सभी अपराधी वैशाली जिले के राजापाकड़ थाना क्षेत्र के जाफरपट्टी का निवासी है।‌ जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है।

घटना को लेकर वैशाली एसपी हरी किशोर राय ने बताया कि, बीते दिन अपराधियों ने भोज खाने गए बच्चे के अपहरण कर लिया था इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा कर दिया गया है। बच्चे के ममेरा भाई ने ही अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News