भागलपुर में बेटे की गिरफ्तारी के लिए 9 दिनों से पिता कर रहे आमरण अनशन, जानिए मामला

भागलपुर में बेटे की गिरफ्तारी के लिए 9 दिनों से पिता कर रहे आमरण अनशन, जानिए मामला

भागलपुर. एक पिता अपने पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर आमरण अनशन पर है। मामला भागलपुर के समाहरणालय परिसर का है। यहां आदमपुर टीओपी अंतर्गत मसाकचक के रहने वाले राजेश सिंह ने अपने पुत्र की गिरफ्तारी के लिए जिलाधिकारी कार्यालय के पास पिछले 9 दिनों से आमरण अनशन पर है। 

मीडिया से बात करते हुए राजेश सिंह ने बताया कि मेरा पुत्र निहाल सिंह पलक सिंह नाम की लड़की के साथ 10 जनवरी 2016 को फरार हो गया और मां बेटे और मामा ने उसका अभियुक्त मुझे बनाकर मुझे फंसा दिया और मेरी जमीन और मकान को स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर हड़पने की कोशिश कर रहा है, जिसका टाइटल सूट न्यायालय में चल रहा है। फिर भी मेरे मकान को बिना न्यायालय के आदेश से उसे तोड़ा गया, जिसका मैंने विरोध किया।

इस मामले में इसका सहयोग मेरा साला कर रहा है, जो एक आईपीएस अफसर है। उनके कहने पर आदमपुर टीओपी द्वारा मुझे अभियुक्त बना कर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके विरुद्ध मैंने आज 9 दिनों से न्याय की गुहार लगाते हुए आमरण अनशन पर हूं और जब तक मुझे उचित न्याय नहीं मिलेगा तब तक मैं आमरण अनशन पर ही रहूंगा। वहीं धरना स्थल पर चिकित्सक पहुंचकर उसकी जांच में जुटे और डॉक्टर ने कहा अभी इनकी स्थिति सामान्य है।

Find Us on Facebook

Trending News