बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग छात्रा के हत्या की गुल्थी सुलझी, पिता और जीजा ने मिलकर मिलकर दिया अंजाम

नाबालिग छात्रा के हत्या की गुल्थी सुलझी, पिता और जीजा ने मिलकर मिलकर दिया अंजाम

Nalanda: नूरसराय थाना इलाके के ककड़िया गाँव में पिछले 15 दिसंबर को नाबालिंग छात्रा के हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने ऑनर किलिंग मामले में पिता और बहनोई को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है. पुलिस ने मौके पर बहनोई के घड़ी और खून सना हुआ कपड़ा और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। नाबालिग गाँव के ही एक युवक से प्यार करती थी। इस बात का पता जब उसके घरवालों और उसके बहनोई को लगा तो उसने उसे समझाने का प्रयास किया। मगर वह नहीं मानी तो लोक लाज के भय से पिता और बहनोई ने उसे बहला फुसलाकर गाँव के बाहर दुपट्टा से गला दबाने के बाद सर पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के दौरान ही उसके बहनोई का घड़ी हाथ से टूट कर वहीं गिर गया. सुबह जब ग्रामीणों ने किशोरी का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँच कर शव की शिनाख्त शुरू की तो किशोरी की पहचान गाँव के ही संजीत पासवान की पुत्री रिशु के रूप में हुआ। पिता ने पिलोके को गुमराह करने के लिए बेटी की किडनैपिंग केस दर्ज कराई थी। 

पुलिस ने मौके पर से मिले मोबाइल को जब खंगालना शुरू किया तो वह मोबाइल से प्रेमी का पता चला. पुलिस ने उस युवक से भी पूछताछ की तो उसने किशोरी से प्यार करने की बात कबूल की मगर उसकी हत्या किसने की वह नहीं जानता था। मगर वह हमेशा उसे यह बात बताती थी कि उसका बहनोई प्यार में रोड़ा अटका रहा था। मारपीट और जान मारने की धमकी दिया करता था. इसके बाद पुलिस ने उसके बहनोई को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ किया तो उसने अपने ससुर के साथ मिलकर हत्या की बात कबूल कर लिया

Suggested News