बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी पिता ने की पुत्री की गला दबा कर हत्या

कलयुगी पिता ने की पुत्री की गला दबा कर हत्या

WEST CHAMPARAN पं.चम्पारण में रिश्ते को कलंकित करते हुए कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की गला दबा कर हत्या कर दी है. घटना मटियरि के गौनाहा डरौल गाँव की है. जहां पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर घर में शव दफनाने लगा तभी अचानक घटना का पता ग्रामीणों को लगा और मामले का खुलासा हो गया. 


घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थनिए थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए एमजेके अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भोला मियां ने अपनी ही  लगभग 18-19वर्षीय बेटी कुसुमतारा खातून की हत्या गला दबा कर कर दी. और बह घर बंद कर बेटी के शव को घर में ही दफनाने जा रहा था. तभी ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. 

वहीं मृतका कुसुमतारा खातून की मां ने घटना के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग में आत्महत्या बताया है. उसने कहा कि कुसुम की एक लड़के से बात करती थी और वह उसके साथ शादी करना चाह रही थी.  यह बात पिता को पसंद नहीं थी, जिस वजह से कुसुम ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली. इस मामले मे मटियारीया थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

Suggested News