पांच बच्चों के पिता ने सात साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, हत्या कर शव को खंभे से लटकाकर हुआ फरार

पांच बच्चों के पिता ने सात साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, हत्या कर शव को खंभे से लटकाकर हुआ फरार

MOTIHARI : मोतिहारी से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां सात वर्षीय बच्ची से पड़ोसी ने रेप किया। बाद में उसकी हत्या कर शव को खम्भे में टांग दिया और फरार हो गया। मंगलवार रात की घटना की बतायी जा रही है। आरोपी पांच बच्चे का पिता बताया जा रहा है। वहीं घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज कार्रवाई में जुट गई है। 

यह शर्मसार करनेवाली घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक गांव बतायी जा रही है।  यहां पांच बच्चों के बाप ने पड़ोस के एक सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या कर देने की घटना को अंजाम दिया है।हत्या के बाद शव को बगल में ही खम्भे में टांग कर फरार हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी के घर प्रतिदिन पड़ोसी की लड़की टीवी देखने जाती थी। मंगलवार शाम को भी टीवी देखने गयी थी। करीब 7 बजे के आसपास बिजली कटने के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार वाले ने अपने बच्ची को काफी खोजबीन किया लेकिन आरोपी के परिजन लाइन कटते ही घर जाने के बात कहते रहे। 

कुछ घंटे के बाद लड़की का शव बेढी के पास टंगा हुआ मिला। शव मिलते ही कोहराम मच गया। वहीं सूचना के बाद पहुंचे घोड़ासहन थाना अध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। मृतक लड़की के माता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई की जा रही है। आरोपी घर छोड़कर फरार है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।



 
 

Find Us on Facebook

Trending News