पिता रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी, बेटा बन गया अंतरराष्ट्रीय ड्रग पैडलर, पटना में कई बार मादक पदार्थों की कर चुका है डिलीवरी

पिता रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी, बेटा बन गया अंतरराष्ट्रीय ड्रग पैडलर, पटना में कई बार मादक पदार्थों की कर चुका है डिलीवरी

PATNA : राजधानी में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले दो अंतर राष्ट्रीय ड्रग पेडलरो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के पास से लगभग ढाई किलो चरस बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार बरामद चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में तकरीबन 7.5 लाख के करीब की बताई जा रही है। मादक पदार्थ तस्कर मो आसिफ रिटायर्ड मो इकबाल का बेटा है। जो कि एयरफोर्स कर्मी रह चुके हैं और अभी रिटायरमेंट की जिंदगी जी रहे हैं। पुलिस ने बताया कि आसिफ कपडा व्यवसाय की आड़ में पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार समनपुरा के किराये के मकान में रहकर मादक पदार्थों की तस्करी किया करता था।

तस्कर आशिफ की माने तो अंतरराष्ट्रीय सीमा नेपाल के काठमांडू से चरस की खेप को लाकर कई बार राजस्थान के निवासी रवि शर्मा और पटना के राजबाजर स्थित समनपुरा का रहने वाला आशीफ मादक पदार्थों  की तस्करी कर चुका है। वहीं दूसरी तरफ मादक पदार्थों का दूसरा तस्कर  रवि शर्मा की गिरफ्तारी के बाद आशिफ के पकड़े जाने की बात कही जा रही है। पटना के गांधी मैदान की पुलिस की गिरफ्त में रवि शर्मा के पास से भी 1 किलो चरस और आसिफ के पास से डेढ़ किलो चरस पुलिस ने बरामद किया है। दोनों ने पुलिस की पूछताछ में इसने बताया है कि यह लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय सीमा को पार कर पटना पहुंचते थे। जहां यह अपनी तस्करी को अंजाम देकर वापस  लौट जाते थे।

 मिली जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर की थाने और गांधी मैदान थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर बड़ी कार्रवाई में  ड्रग पेडलर पुलिस के गिरफ्त में आए हैं पुलिसिया पूछताछ में तस्करों ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया है कि चरस की खेप इन्हें दिल्ली पहुंचाया जाना था जिस दरम्यान राजधानी पटना में ही यह पकड़े गए हैं हालांकि पुलिस अब गिरफ्तार तस्करों की नेक्स्स को खंगालने में जुटी है। वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि और भी कई बड़े मादक पदार्थों के तस्कर इसमें बेनकाब हो सकते हैं।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News