बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता ने बेची दो कट्ठा जमीन, बड़े भाई ने मांगे 5 हज़ार रुपया, नतीजा छोटे दोनों भाई ने मिलकर कर दी बड़े की हत्या

पिता ने बेची दो कट्ठा जमीन, बड़े भाई ने मांगे 5 हज़ार रुपया, नतीजा छोटे दोनों भाई ने मिलकर कर दी बड़े की हत्या

MOTIHARI :मोतिहारी में पिता से पांच हजार रूपये मांगना भाइयों को नागवार गुजरने पर दोनों छोटे भाईयों ने मिलकर बड़े सहोदर भाई को लाठी व खंती से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। 

घटना मधुबन थाना क्षेत्र के टीकम गांव की बतायी जा रही  है. मृतक टीकम गांव के अशर्फी राय का 39 वर्षीय पुत्र भीखारी राय है. जिसे घर से बुलाकर रात लाठी डंडे व खंती से सहोदर भाई शशि राय व चंदन राय द्वारा मार डालने का आरोप है.घटना के बाद भाईयों व परिजनों ने मृतक को एक अस्पताल में लेकर गये. मौत हो जाने के बाद वही भाई व परिजन उसे घर पर रात्रि में छोड़कर भाग निकले।

.बताया जाता है कि मृतक के पिता अशर्फी राय द्वारा दो कठ्ठा जमीन बेचा गया था. जिसमें भीखारी को हिस्सा नहीं मिला था. अपने हिस्से के लिये भाईयों व पिता के साथ पंचायती भी करायी थी. बात नहीं बनी थी. भिखारी कमिटी का रुपया जमा करने के लिये महज पांच हजार रूपये की मांग कर रहा था. जिससे उसके भाई व पिता नाराज थे। 

शनिवार की रात्रि उक्त पैसे को लेकर विवाद शुरू हुआ.जो हिंसक रूप में बदल गया. देर रात सूचना पर दारोगा अमरनाथ सिंह,पीएसाई वंदना कुमारी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया।

Suggested News