सब्जी तोड़ने खेत गए पिता-पुत्र की करंट लगने से मौत, इसी खेती के पैसे से छोटे बेटे को करा रहे थे IAS की तैयारी

सब्जी तोड़ने खेत गए पिता-पुत्र की करंट लगने से मौत, इसी खेती के पैसे से छोटे बेटे को करा रहे थे IAS की तैयारी

NAWADA : खबर नवादा से है, जहां करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सरकंडा गांव की है। बताया जा रहा है कि अहले सुबह खेत में सब्जी तोड़ने के दौरान दोनों पिता-पुत्र करंट की चपेट में आया है। मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा गांव निवासी 43 वर्षीय उदय कुमार और उसका 22 वर्षीय पुत्र संदीप राज उर्फ मुन्ना सुबह खेत में सब्जी तोड़ रहा था, तभी खेत में गिरा विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में दोनों आ गया। जिसके कारण दोनों की दर्दनाक मौत हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि में आंधी आया था जिससे कारण तार खेत में टूट कर गिरा था। जिससे यह घटना घटी है। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वही मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने यह जानकारी दी है कि सुबह में पिता पुत्र दोनों सब्जी तोड़ने को लेकर खेत में गए थे। उसी दौरान इन लोगों की मौत हुई है। 

छोटे बेटे को आईएएस बनाने का था सपना

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि पिता अपने छोटे बेटा अमरदीप को नवादा में रखकर अच्छी शिक्षा देकर एक अच्छा ऑफिसर बनाना चाहते थे और इसी को लेकर पिता गांव में किसान का काम करते थे और बेटा को भी पैसा भेजा करते थे। वहीं मृतक के चाचा ने बताया कि मुख वहीद मुन्ना था इसलिए वह पढ़ लिख नहीं पा रहा था।इसी के लिए पिता के द्वारा अपने छोटे पुत्र को एक बेहतर आईएएस ऑफिसर बनाकर अपने गांव का नाम रोशन करना चाहते थे लेकिन शायद उन्हें या नहीं पता था कि एक साथ पिता और पुत्र की दोनों की इस तरह की दर्दनाक मौत होगी इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News