बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे के लिए पिता बेच रहा था जायदाद, परेशान बेटे ने गुस्से में कर दी हत्या

नशे के लिए पिता बेच रहा था जायदाद, परेशान बेटे ने गुस्से में कर दी हत्या

NEWS4NATION DESK : शराब की बुरी लत की वजह से एक बेटे द्वारा अपने ही पिता की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पिता के शराब पीने की बुरी लत और और शराब के लिए जमीन जायदाद बेचे जाने से परेशान बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना उत्तर-प्रदेश के हरदोई जिले है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि हरदोई जिले के थाना शाहाबाद क्षेत्र स्थित खुमा खुमारिपुर के जंगल में नहर की पटरी पर एक बुजुर्ग का शव पड़ा मिला। लाश की शिनाख्त किशोर कुमार के रूप में की गई, जिसकी गुमशुदगी की खबर मृतक के भाई ने शाहबाद थाने में दर्ज कराई थी। मामले की जांच में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुधीर नामक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पुलिस भी उस दौरान हैरत में पड़ गई जब यह पता चला कि हत्यारोपी सुधीर मृतक का अपना बेटा है। 

पूछताछ के दौरान आरोपी पुत्र ने पुलिस को बताया कि वह मृतक पिता के शराब पीने की लत से परेशान चल रहा था, क्योंकि शराब की लत से 3 बीघा खेत और घर में रखा कई कीमती सामान बिक चुका था और पिता ने 2 दुकान भी बेचने की कोशिश की तो उनसे पिता को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। आरोपी पुत्र ने बताया कि उन्होंने मृतक पिता को शराब पिलाकर खुमारिपुर के पास नहर की पटरी पर ले गए और वहां उनके गमछे से गला घोंटकर उनकी हत्या करने के बाद वहां से फरार। 

आरोपी बेटे के निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में उसका साथ देने वाले रिश्तेदार को भी गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया।  

Suggested News