बेटी के जन्मदिन मनाने के बाद पिता को बुलाकर ले गया, फिर गंभीर हालत में रोड पर मिला युवक, इलाज के दौरान मौत

बेटी के जन्मदिन मनाने के बाद पिता को बुलाकर ले गया, फिर गंभीर हालत में रोड पर मिला युवक, इलाज के दौरान मौत

नवादा. जिले में एक युवक को घर से बुलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के मलूका गांव की है। मृतक की पहचान मलूका बीघा गांव निवासी स्वर्गीय महेंद्र यादव के पुत्र गोरेलाल यादव के रूप में की गयी है।

बताया जा रहा है कि आज सुबह मलूक का बीघा गांव के पास ही सड़क किनारे जख्मी अवस्था में गोरेलाल पड़ा था। जिसे परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे चिंताजनक हालात में पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के क्रम में युवक की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि बुधवार की रात्रि गांव के ही दो युवक गोरेलाल को घर से बुलाकर ले गया था, जिसे पीट-पीटकर अधमरा कर सड़क किनारे फेंक दिया, ताकि लोगों को लगे की सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हुई है।

मृतक युवक की शादी वर्ष 2015 में हुई थी। शादी के बाद एक बच्ची ने जन्म लिया। जिसका जन्मदिन 5 सितंबर को बड़े ही धूमधाम से गोरेलाल ने मनाया था। वहीं मौत की घटना के बाद उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार रोते-रोते बेसुध हो जा रही थी। गांव के लोग उसे ढाढस बंधाने में जुटे थे।

घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव के साथ मृतक परिजन भी अस्पताल पहुंचे थे। सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों के करुण चीत्कार से पूरा सदर अस्पताल गमगीन हो गया। हर कोई इस घटना से स्तब्ध था।


Find Us on Facebook

Trending News