CCTV और पुलिस का खौफ खत्मः 4 दिनों में तीन वारदातों से इलाके में सनसनी, लूट में सफल नहीं होने पर गोली मारकर किया घायल

CCTV और पुलिस का खौफ खत्मः 4 दिनों में तीन वारदातों से इलाके में सनसनी, लूट में सफल नहीं होने पर गोली मारकर किया घायल

SUPAUL: शहर की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने और अपराधियों पर शिकंजा कसने के अधिकारियों के दावे त्रिवेणीगंज पुलिस की लापरवाही की भेंट चढ़ते दिखाई दे रहे हैं। क्षेत्र में गश्त से लेकर घटना के बाद कार्रवाई करने में बेहद लापरवाह रवैया अपनाया जा रहा है। दफ्तरों में बैठकर घटनाओं पर काम अभिलेखों तक सीमित है। नतीजतन सड़कों पर चोरों उच्चके, अपराधियों, छपटमार गिरोह, बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं।

बीते दिनों 24 घंटे में चोरों ने दो अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया। जहां एक व्यक्ति से एक लाख की लूट हुई, वहीं एक अन्य व्यक्ति की बाइक की डिक्की से 22 हजार रुपए उड़ा ले। इनमें से एक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, बावजूद अभी तक पुलिस ने इन घटनाओं का खुलासा नहीं किया है। इसी बीच एक बार फिर वारदात को अंजाम देकर पुलिस को अपराधियों ने खुली चुनौती दे दी है। ताजा मामला थाना क्षेत्र के भूड़ा गांव के समीप पिपरा त्रिवेणीगंज मार्ग के NH-327 E पर देर रात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने लूट की नीयत से MR गौरीशंकर सिंह पर जानलेवा हमला किया। बाइक नहीं रोकने पर अपराधियों ने गौरीशंकर को दो गोली मार दी। जख्मी हालत में एमआर ने किसी तरह दूसरे के घर में छिपकर जान बचाई।


मामले में जख्मी एमआर गौरीशंकर सिंह ने बताया कि वह छातापुर से सुपौल अपनी बाइक से जा रहे थे। तभी भूड़ा गांव के समीप NH-327 E पर अपराधियों ने पीछे से ओवरटेक कर बाइक रोकने की कोशिश की। बाइक नहीं रोकने पर पहले तो अपराधियों ने मेरे पैर में गोली मारी, उसके बाद भी जब बाइक नहीं रोकी तो कमर में दूसरी गोली मार दी। मौके पर त्रिवेणीगंज पुलिस ने पहुंच कर घायल व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। जख्मी गौरीशंकर सिंह अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के जयनगर वार्ड नम्बर 4 निवासी परसुराम सिंह के 35 वर्षीय पुत्र हैं, जो लीफोर्ड हेल्थ केयर मेडिकल कंपनी में एमआर का काम करते हैं और देर रात कलेक्शन कर वापस सुपौल जा रहे थे। हालांकि अपने दम पर वह लूटपाट का शिकार होने से बच गए।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट।

Find Us on Facebook

Trending News