शराब तस्करों में पुलिस का खौफ! पहले पकड़े जाने के लिए नदी में कूदा दी बाइक, अब गड्ढे में कूदा दिया शराब से लदा स्कॉर्पियो

शराब तस्करों में पुलिस का खौफ! पहले पकड़े जाने के लिए नदी में कूदा दी बाइक, अब गड्ढे में कूदा दिया शराब से लदा स्कॉर्पियो

PATNA :  बिहार में भी अब पुलिस की गाड़ी पलटी है. मामला शराब तस्कर से जुड़ा है. चौंकिये मत. इस बार कोई एनकाउंटर नहीं हुआ है. बल्कि भागलपुर में शराब का खेप लेकर जा रहे तस्करों की गाड़ियों का पुलिस ने पीछा किया और इसी दौरान तस्करों की गाड़ी गड्ढे में गिर गयी।

सन्हौला चेकपोस्ट पर चेकिंग

बिहार में शराबबंदी को लेकर सियासी घमासान मचा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर एकबार सूबे की यात्रा पर इसी मुद्दे को लेकर निकलने की तैयारी में है. हाल में ही सारण में मौत का तांडव दिखा तो नये डीजीपी के आने के बाद अब जिलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में भागलपुर पुलिस ने भी शनिवार को सुबह करीब 3 बजे सन्हौला चेकपोस्ट पर कार्रवाई की.

दो गाड़ियों को पुलिस ने रोका, भागे तस्कर

सन्हौला चेकपोस्ट पर सुबह 3 बजे बांका की ओर से आ रही दो गाड़ियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. एक हुंडई xcent कार और एक स्कॉर्पियो को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो दोनों गाड़ी के चालक पुलिस की चेकिंग को देखकर वाहन को लेकर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने भी उसका पीछा शुरू कर दिया. बता दें कि दोनों गाड़ियों में शराब लदे हुए थे.

पुलिस नंबर प्लेट की स्कॉर्पियो पलटी

कार को जगदीशपुर थाना द्वारा पीछा कर पकड़ लिया गया. जबकि भागने के क्रम में स्कॉर्पियो गाड़ी आगे जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बायपास टीओपी क्षेत्र के टीओपी के समीप गाड़ी सड़क से नीचे गड्ढे में गिर गयी. इस स्कॉर्पियो में पुलिस नंबर प्लेट ने सबको चौंकाया है. हालाकि इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने गाड़ियों से 375 ML की कुल 429 बोतलें और 750 ML की कुल 11 बोतलें बरामद की है. करीब 169.125 लीटर शराब बरामद किया गया है. वहीं गाड़ी पर पुलिस का नंबर प्लेट लगा था।

Find Us on Facebook

Trending News