पटना में गुंडों के डर से छात्रा ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया,मनचले अब परिवार को धमका रहे हैं

पटना में गुंडों के डर से छात्रा ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया,मनचले अब परिवार को धमका रहे हैं

PATNA : पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में मनचले बेखौफ होकर लड़कियों को छेड़ते हैं और फब्तियां कसते हैं। हद तो तब हो गई की राजधानी पटना के ठीक नाक के नीचे बसे इस थाना के इलाके में एक लड़की ने गुंडों के डर से स्कूल ही जाना छोड़ दिया। 

उससे भी बदतर स्थिति यह है कि बेखौफ मनचलों के द्वारा अब परिवार वालों को धमकी दी जा रही है। पीड़िता और उसके परिवार वाले के अनुसार वह जब भी स्कूल जाने के लिए निकलती है तो आवारा लड़कों की जमात जानबूझकर अश्लील टिप्पणियां करते हैं। जब इससे ऊब कर स्कूल जाना छोड़ दिया तो अब परिवार वालों को भी धमकी दी जा रही है।

आप जरा कानून के इकबाल को समझिए सोमवार को पीड़ित छात्रा जब अपने रिश्तेदार के साथ सोनपुर से गोविंदपुर जा रही थी तो फुलवारीशरीफ लख के पास खड़े बाइक सवार तीन मनचलों ने हथियार के बल पर जबरन अगवा करने का प्रयास किया। जबरदस्ती अगवा करने के प्रयास में लड़की बाइक से गिर पड़ी। इसी बीच वहां खड़े लोग लफंगों पर टूट पड़े,तो फिर वे लोग भाग निकले।

लड़की और उसके परिवार वालों ने फुलवारी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर दी है 

पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि बोचाचक के दो लड़के अपने साथियों के साथ छेड़खानी करता है,समझाने के प्रयास करने पर धमकाता भी है।

Find Us on Facebook

Trending News