नवादा में बेखौफ अपराधी ने नाबालिग से दुष्कर्म का किया प्रयास, विरोध करने पर सिर में मारी गोली

नवादा में बेखौफ अपराधी ने नाबालिग से दुष्कर्म का किया प्रयास, विरोध करने पर सिर में मारी गोली

नवादा. दुष्कर्म में असफल होने पर युवक ने नाबालिग को गोली मार दी। बीच-बचाव करने पहुंचे लड़की के भाई के साथ भी अपराधियों ने जमकर मारपीट की। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला नगर थाना क्षेत्र का है।

बताया जाता है कि एक किशोरी शौच करने के लिए गांव के बधार में गई थी। उसी दौरान गांव के ही युवक के द्वारा लड़की के साथ जबरदस्ती कर दुष्कर्म करने की कोशिश की जा रही थी। लड़की ने हल्ला किया तो मौके पर उसके भाई पहुंच गये। जैसे ही नाबालिग हल्ला करना शुरू की तो युवक ने नाबालिग को सिर में गोली मारकर भागने लगे। उसी दौरान नाबालिग के भाई पहुंच गये। इसके बाद नाबालिग के भाई की भी जमकर पिटाई कर दी गई। पिटाई के बाद भाई की भी हालत गंभीर है।

वहीं गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग बधार की ओर दौड़े जब तक युवक गोली मारते हुए फरार हो गया। गोली की घटना के बाद इलाका में सनसनी फैल गई है। वहीं भाई और बहन को चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर दोनों का इलाज किया जा रहा है। डॉ मनोज कुमार ने बताया है कि नाबालिग लड़की के सिर में गोली लगी है। वहीं उसके भाई के साथ मारपीट की गयी है। इसके कारण ही सिर फट गया है। गोलीबारी की घटना की जानकारी मिलते ही नवादा के एमएलसी सदर अस्पताल पहुंचकर परिवार वाले से मुलाकात किए और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

एमएलसी ने सरकार पर साधा निशाना

एमएलसी अशोक यादव ने कहा कि नवादा में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। एक दिन में शहर में दो स्थानों पर गोलीबारी हुई है। यह कहीं न कहीं पुलिस की असफलता को दर्शाता है। जिले में अपराधियों में पुलिस का भय समाप्त हो गया है, यही कारण है कि अपराधी खुलेआम गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहा है। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News