बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक को घर में घुसकर मारी गोली, मौके पर हुई मौत

बेखौफ अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक को घर में घुसकर मारी गोली, मौके पर हुई मौत

GAYA : गया के बेलागंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला। जहां गुरुवार देर रात अपराधियों ने अपने घर में सो रहे एक ग्रामीण चिकित्सक को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है। पुलिस ने मृतक की पहचान 56 वर्षीय निरंजन वर्मा के रूप में की है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि बेलागंज खिजरसराय मार्ग पर सड़क किनारे हीं ग्रामीण चिकित्सक निरंजन वर्मा का मकान है। मकान के अगले हिस्से में हीं सो रहे थे। जहां आदि रात को ग्रामीणों ने गोली चलने की आवाज सुनी। जिसके बाद मृतक के परिजनों के रोने चीखने की आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला पुरूष एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि अपराधियों ने निरंजन वर्मा के बांह एवं सीने में गोली मारी है। जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। ग्रामीणों के अनुसार हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। मृतक एक ग्रामीण चिकित्सक थे। जिनके दो पुत्रों की मौत एक वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में हो गई थी। घर पर सिर्फ एक विधवा बहु और ग्रामीण चिकित्सक निरंजन वर्मा रहते थे। 

 ग्रामीणों द्वारा घटना की तत्काल सूचना बेलागंज थाना की पुलिस को दी गई। जहां मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई।  थानाध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि मृतक के शव को मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया में अंतःपरीक्षण करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि संदेह के आधार पर तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। घटना की तहकिकात शुरू कर दी गई है। मृतक के परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन दिए जाने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News