बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेलगाम हुए बेखौफ अपराधी, बगहा में डबल मर्डर से फैली सनसनी, लोगों में दहशत का माहौल

बिहार में बेलगाम हुए बेखौफ अपराधी, बगहा में डबल मर्डर से फैली सनसनी, लोगों में दहशत का माहौल

BAGAHA: प•चम्पारण के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां डबल मर्डर से मधुबनी धनहा के इलाके में सनसनी फैल गया है। बताया जा रहा है की दो दिनों में दो युवकों की अलग अलग जगहों पर निर्मम हत्या के बाद ख़ून से सना हुआ शव बरामद किया गया। सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों की गला रेत कर हत्या करने की बात सामने आ रहीं है। बगहा पुलिस जिला के धनहा तुनियहवा में मंगलवार की सुबह हुई दिनेश कुशवाहा की हत्या मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ,

दरअसल, मृत युवक का दो वर्षों से हत्यारे कि बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी क्रम में लड़की के भाई मनीष शर्मा ने चिढ़ानें को लेकर दिनेश का मर्डर कर दिया। एसपी सुशांत सरोज ने बताया कि दिनेश कुशवाहा एक हल्दी समारोह में शामिल होने गया था। जब वहां से निकला तो उसे अकेला देख लड़की के भाई मनीष शर्मा ने अपने हाथ में पहने हुए कड़े की धार से उसका गला रेत दिया जिससे उसकी मौत हो गई। जैसे ही इसकी सूचना धनहा थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती को मिली उन्होंने कांड का जांच शुरू किया और हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

घटनास्थल पर एफएसएल टीम समेत एसडीपीओ पहुंचकर वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किए। लिहाजा उद्भेदन में पुलिस को सफलता मिली है। वहीं सोमवार को धनहा के दहवा गोदाम के समीप राजेंद्र चौधरी का शव मिला था जबकि मंगलवार को धनहा के तुनियहवा में दिनेश कुशवाहा का शव बरामद किया गया है। जिसके बाद यूपी बिहार सीमा पर स्थित धनहा थाना क्षेत्र में सीरियल मर्डर से सनसनी फ़ैली गईं है। दहवा के राजेंद्र चौधरी कि हत्या आपसी विवाद में कि गईं थीं।

जिसमें नामज़द आरोपी पर केस दर्ज़ क़र पुलिस कार्रवाई में जुटी है। इधर घटना कि सूचना के बाद मौके पर SDPO कुमार देवेंद्र पहुंचे थे। बाद में अब ख़ुद SP सुशांत सरोज़ अनुसन्धान में जुटे हैं। वहीं पुलिस घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने में जुटी है। ताकि दोषी को सज़ा दिलाई जा सकें। इधर इलाके के लोगों में दो दिनों के भीतर दो दो हत्याओं की वारदात के बाद दहशत का माहौल है। यहीं वज़ह है कि लोग सुशासन पर सवाल खड़े क़र रहें हैं औऱ विपक्ष भी बिहार में बढ़ते अपराध पर हमलावर है।

बगहा से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News