बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बेखौफ अपराधियों ने युवक को किया अगवा, परिजनों से मांगी 10 लाख रुपए की फिरौती, दहशत में परिवार

नवादा में बेखौफ अपराधियों ने युवक को किया अगवा, परिजनों से मांगी 10 लाख रुपए की फिरौती, दहशत में परिवार

NAWADA: नवादा में बेखौफ बदमाशों ने जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र से दिनदहाड़े एक किशोर को अगवा कर लिया। उसकी रिहाई के एवज में अपहर्ताओं ने 10 लाख की फिरौती की मांग की है। घटना बुधवार की बतायी जा रही है। अपहृत किशोर सकलेश कुमार उर्फ टमाटर (15) वारिसलीगंज थाना क्षेत्र की कुटरी पंचायत के मसनखावां गांव के किशोरी यादव का बेटा बताया जाता है। परिजनों के मुताबिक वह कम पढ़ा-लिखा है। वह अपने ट्रैक्टर की देखभाल करता था।

जानकारी अनुसार बुधवार को वह किसी काम से वारिसलीगंज बाजार स्थित चंदन चौक के समीप गया था। बताया जा रहा है कि इसी बीच बदमाशों ने उसे फोन कर उसे थाना क्षेत्र के दरियापुर बेसिक स्कूल के पहले सड़क किनारे स्थित एक ईंट-भट्ठे के समीप बुलाया। जहां से उसका अपहरण कर लिया गया। कुछ देर बाद किशोर के मोबाइल से उसके परिजनों को फोन कर दस लाख की फिरौती मांगी गयी।

वहीं परिजनों ने इसकी सूचना वारिसलीगंज पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। वारिसलीगंज एसएचओ रूपेश कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर  पुलिस ने ईंट-भट्ठे के समीप से एक बाइक बरामद किया है। बताया जाता है कि बाइक किशोर के एक दोस्त की थी। दोस्त से बाइक लेकर वह ईंट-भट्ठे की ओर निकला था। इसके बाद से किशोर का कोई सुराग नहीं मिला है। 

बताया जाता है कि परिजनों ने पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक युवक पर अपहरण की आशंका जतायी है। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है। हालांकि, युवक खुद को निर्दोष बता रहा और दावा कर रहा है कि उसे फंसाने की साजिश हो रही है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में उस आरोपति युवक का भी अपहरण किया गया था। जिसमें पीड़ित पक्ष आरोपित बता रहे हैं. इस मामले में पकरीबरावां थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच तेजी से करना शुरू कर दिया है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News