बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम एसएसबी जवान को मारी गोली, मचा हड़कंप

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम एसएसबी जवान को मारी गोली, मचा हड़कंप

हाजीपुर. बड़ी खबर हाजीपुर से आ रही है। यहां अपराधियों ने सरेआम एसएसबी जवान को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि अपराधी एक यात्री से मोबाइल छीनकर भाग रहा था। इस दौरान एसएसबी जवान ने अपारिधियों को पकड़ने की कोशिश की। इसी दौरान अपराधियों ने एसएसबी जवान पर गोली चला दी। जवान यूपी का रहने वाला है। वह जमुई में तैनात है। घटना हाजीपुर के कोनहारा घाट के पास की बतायी जा रही है।

घायल जवान को हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस और सदर एसडीपीओ राघव दयाल सदर अस्पताल पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि हाजीपुर में नगर थाना पुलिस के सुस्ती के कारण अपराधी शहर में बेखौफ घूम रहे हैं। नगर थाना क्षेत्र में अपराधी हत्या से लेकर लूट की घटना को लगातार अंजाम दे रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार एसएसबी जवान को अपराधियों ने पैर में गोली मारी है। डॉक्टर ने खतरे से बाहर बताया है। एसएसबी जवान को देखने के लिए उनके तमाम साथी सदर अस्पताल पहुंचे हैं। वहीं मामले को लेकर सदार एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि अपराधियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिये जाएंगे।


Suggested News