बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम खेत में की किसान की हत्या, पकड़कर सिर में मारी गोली

भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम खेत में की किसान की हत्या, पकड़कर सिर में मारी गोली

नवगछिया (भागलपुर). मंगलवार की सुबह खलिहान जा रहे किसान रवीश कुमार (35) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने रवीश के सिर में गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। रवीश कुमार झंडापुर का रहने वाला था। रवीश गेहूं की फसल तैयार करवाने के लिए बाइक से बहियार जा रहा था। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

नवगछिया पुलिस जिला के नदी थाना क्षेत्र में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना नदी थाना इलाके के टेकना बहियार गांव की है। मंगलवार की सुबह किसान रवीश कुमार (35) की बदमाशों ने गोली मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई। रवीश कुमार झंडापुर का रहने वाला था। रवीश गेहूं की फसल तैयार करवाने बाइक से बहियार जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने खदेड़कर पकड़ा और सिर में गोली मार दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ, इंस्पेक्टर, नदी थाना, बिहपुर व झंडापुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची है। आसपास के लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। रवीश कुमार को गोली मारे जाने की खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई है। इस वजह काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गये।

वहीं घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हत्या के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस परिजनों से जानकारी ले रही है, ताकि कांड का खुलासा किया जा सके। किसान के परिवार समते आसपास के गांवों में तनाव और मातम का माहौल है।

Suggested News