मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी. बेखौफ अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहा है। इस बीच बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े घर के पास ही गोली मारकर जमीन कारोबारी की हत्या कर दी। गोलियों की आवाज से आसपास हड़कंप मच गया। वहीं बाइक सवार अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। घटना के बाद मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी व थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर कार्रवाई में जुटी है। घटना बंजरिया थाना क्षेत्र की दरोगा टोला की बतायी जा रही है।

मोतिहारी में अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म होता दिख रहा है। पुलिस कोटवा में सीएसपी लूट की घटना को खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व सीएसपी संचालक को गोली मारकर अपराधियो ने लूट की घटना को अंजाम दिया। फिर आज दिन दहाड़े अपराधियो ने बंजरिया थाना क्षेत्र के दरोगा टोला में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। जनकारी के अनुसार जमीन कारोबारी सिपाही सहनी घर के पास पड़ोसी के दरवाजे पर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। इतने में बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी सहित बंजरिया थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर कार्रवाई में जुटे हैं।

आशिक के साथ पति की हत्या

वहीं बंजरिया थाना क्षेत्र में ही एक पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गयी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। घटना बंजरिया थाना क्षेत्र के चैलहा की बतायी जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News