बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी. राजधानी पटना में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है। पटना में बेखौफ अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहा है। पटना सिटी में एक युवक को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। मामला अगम कुआं थाना क्षेत्र के जनता फ्लैट स्थित मुसहरी के पास का है। यहां पर अपराधियों ने सूरज कुमार उर्फ चमनिया नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है।

अपराधियों ने युवक को बैक टू बैक चार से पांच गोली मारी है। हालांकि इस हत्या की जैसे ही सूचना पुलिस को मिली तो वैसे ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी। घटनास्थल पर मौजूद अगम कुआं थाने की पुलिस ने बताया की अपराधियों ने सूरज कुमार उर्फ चमनिया की गोली मारकर हत्या कर दी है।हालांकि जिस युवक की हत्या हुई है, उसका भी अपराधिक इतिहास की बात बतायी जा रही है।

फिलहाल अपराधियों ने किस मंसूबे के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। यह तो आने वाले समय में ही स्पष्ट हो पाएगा, लेकिन घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकले हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर इस हत्या के कारणों को जानने में लगी हुई है। साथ ही दोषियों की खोजबीन के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।



Suggested News