बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दूकानदार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दूकानदार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने सुहागन ज्वेलर्स के मालिक राजेश कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं। बताया जा रहा है की कुछ दिन पहले जेल में बंद एक अपराधी ने ज्वेलर्स से रंगदारी की मांग किया था। हालाँकि पुलिस ने रंगदारी की किसी घटना से इंकार किया हैं।

बताते चलें की राजीवनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 16 में सुहागन ज्वेलर्स है। आज दोपहर अपराधियों ने दुकान मालिक राजेश कुमार को गोली मार दिया। जिससे दुकानदार जख्मी होकर जमीन पर गिर गये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। आसपास के स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी दुकानदार राजेश कुमार को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं। अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर आसपास के थाना क्षेत्र को सील कर दिया गया हैं।

इधर पीडि़त दुकानदार के परिजन ने बताया की कुछ महिना पहले जेल में बंद कुख्यात अपराधी ने रंगदारी की मांग किया था। कुछ वर्ष पहले दुकानदार पर हमला भी हुआ था। इसमें एक शिक्षक को गोली लग गयी थी। पुलिस ने बताया की पूर्व में रंगदारी की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। ऐसी बात रहती तो पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई जरूर करती। वहीं पुलिस का कहना है की घटना में जो भी अपराधी शामिल होंगे। उन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही हैं।



Suggested News