बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने दो लीची व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाजरत

वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने दो लीची व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाजरत

वैशाली. जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। पुलिस को धत्ता बताते हुए अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं। इसी क्रम में अपराधियों ने दो व्यापारियों को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया है। वहीं गाड़ी चालक को अगवा कर अपने साथ ले गए। हालांकि बाद में चालक को सड़क पर छोड़ फरार हो गए। जख्मी व्यापारियों को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया। यह घटना हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग इस्माइलपुर के पास की है।

वहीं पुलिस चालक से पूछताछ कर अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि पिकअप वैन पर लीची लोड कर दो व्यापारी जहानाबाद जा रहे थे। गाड़ी थोड़ी ही दूर बढ़ी थी कि सफेद कलर की एक स्कॉर्पियो ने ओवरटेक कर पिकअप को रोक दिया। इससे पहले कि व्यापारी और पिकअप वैन चालक कुछ समझ पाते स्कॉर्पियो से चार से पांच की संख्या में उतरे अपराधियों ने व्यापारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। व्यापारियों को अपराधियों ने नीचे उतरने के लिए कहा, जिसमें देर होते ही दोनों व्यापारियों को अपराधियों ने गोली मारकर लहूलुहान कर दिया।

वारदात को अंजाम देकर अपराधी पिकअप वैन चालक को अपने स्कॉर्पियो में बैठा कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से जख्मी व्यापारियों को सदर अस्पताल लाया गया। दोनों व्यापारियों को एक एक गोली लगी है। वहीं घटना के कुछ देर बाद पुलिस को जानकारी मिली कि अगवा किए गए चालक को अपराधियों ने रास्ते पर छोड़ दिया है। इसके बाद पुलिस बरामद चालक से बातचीत कर अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।



Suggested News