पटना में बेखौफ अपराधियों ने आर्मी जवान को बनाया निशाना, रुपये से भरा बैग छीनकर फरार

पटना में बेखौफ अपराधियों ने आर्मी जवान को बनाया निशाना, रुपये से भरा बैग छीनकर फरार

पटना. राजधनी में अपराधी अनकंट्रोल हो गया है। लगातार अपराधियों द्वारा घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला पटना के श्री कृष्णा पूरी थाना क्षेत्र के चिल्ड्रन पार्क के पीछे पोस्ट ऑफिस के पास का है। यहां दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने एक मिलिट्री के जवान चितरंजन कुमार से बैग में छीनकर फरार हो गया। जवान राजवंशी नगर एसबीआई की शाखा में रुपये जमा कराने जा रहे थे। इस दौरान अपराधियों ने उनसे बैग छीन लिया। बैग में एक लाख 20 हजार रुपये था।

वहीं पीड़ित मिलिट्री जवान चितरंजन कुमार घटना के बाद एसके पुरी थाना पहुंचे, जहां लिखित शिकायत दर्ज करवायी है। वहीं पुलिस मामला संज्ञान में आते ही घटना स्थल पर पहुंचकर अपराधियों की पहचान को लेकर सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है, जिसमें अपराधियों की तस्वीर कैद हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार चितरंजन कुमार पटना के गोला रोड में रहते हैं और बुधवार के दिन घर से रुपये लेकर राजवंशी नगर एसबीआई शाखा में जमा कराने जा रहे थे। इस दौरान लगभग 3: 30 बजे चिल्ड्रन पार्क के पीछे पोस्ट ऑफिस के पास यह घटना हुई है। वहीं सीसीटीवी में अपराधियों की तस्वीरें कैद हो गई हैं। इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News