बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने सीएसपी को बनाया निशाना, हथियार के बल पर लूटे डेढ़ लाख रूपये

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने सीएसपी को बनाया निशाना, हथियार के बल पर लूटे डेढ़ लाख रूपये

GOPALGANJ : जिले के विजयीपुर के माड़र पुल के समीप सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सी एस पी को अपराधियों ने निशाना बनाया है। बताया जाता है कि सेंट्रल बैंक के सी एस पी में कुछ अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे और एकांत देख कैश काउंटर पर बैठे अभिषेक पाण्डेय पर हथियार लगाकर लगभग एक लाख पचास हजार रुपए सहित लेपटॉप, मोबाइल लेकर चलते बने।

बताया जा रहा है की सी एस पी अनुप पांडेय के नाम से संचालित है। कैश काउंटर पर मौजूद अभिषेक के अनुसार सभी अपराधी पल्सर बाइक पर सवार होकर हथियार के साथ आए थे। यह घटना लगभग 03:20 के आसपास की है। सी एस पी लूट की सूचना मिलते ही विजयीपुर थाना के एस आई बबन कुमार मंडल अपने दल बल के साथ पहुंचे और पीड़ित सी एस पी संचालक का बयान दर्ज किए। 

हालाँकि घटना की सूचना मिलते ही सेंट्रल बैंक के शाखा प्रबंधक भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। हालाँकि कैश काउंटर पर बैठे अभिषेक पाण्डेय के अनुसार सी एस पी में सीसीटीवी कैमरा नहीं है। सूत्रों के अनुसार अपराधियों द्वारा मझवलिया बाजार में एक ज्वेलर्स को भी निशाना बनाया है। हालाँकि पुलिस के तरफ से इसकी पुष्टि नहीं किया गया है। 

स्थानीय लोगों का दबी जुबान से कहना था की पुलिस प्रशासन शराब पर ज्यादा ध्यान दे रही है। जिसके चलते अपराधियों का मनोबल ऊंचा है और दिनदहाड़े विजयीपुर में सी एस पी लूट कर प्रशासन को चुनौती दे डाली है। अब देखना यह है कि पुलिस कैसे इन अपराधियों को गिरफ्तार करती है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News