बेखौफ खनन माफिया ने DSP को डंपर से रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत

बेखौफ खनन माफिया ने DSP को डंपर से रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत

DESK. अवैध खनन को रोकना एक डीएसपी को भारी पड़ा और खनन माफिया ने उस पर डंफर चढ़ा दिया। इससे घटनास्थल पर ही DSP की मौत हो गई।  हरियाणा के मेवात में डीएसपी को डंपर से कुचला गया है जिसके बाद उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अवैध खनन को रोकने के लिए डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई मेवात गए थे। उन्होंने अवैध खनन को रोकने की कोशिश की। उन्हें अवैध खनन के खिलाफ एक सूचना मिली थी। इसी क्रम में अवैध खनन करने वाले माफियाओं ने उन पर हमला कर दिया। उनके ऊपर डंपर चला दी गई जिसके कारण डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई

यह मामला अब हरियाणा में गर्म होता दिखाई दे रहा है। मामले के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जा चुकी है। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की मौत पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मैंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

हम इलाके में पुलिस और बल तैनात करेंगे और किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। हरियाणा पुलिस ने कहा कि डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने आज ड्यूटी के दौरान अपने प्राणों की आहुति दे दी। हरियाणा पुलिस ने वीर अधिकारी के शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। अपराधियों को न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। 

राज्य में अवैध खनन को रोकने के क्रम में किसी DSP को रौंदने की यह अपने किस्म की बड़ी घटना है। हालांकि इसके पहले हरियाणा में कई सरकारी अधिकारियों को खनन माफिया निशाना बना चुके हैं। सुरेन्द्र सिंह की हत्या के बाद अब राज्य सरकार ने आरोपियों को पकड़ने पर माफिया पर नकेल कसने को पुलिस को सख्त कार्रर्वाई करने कहा है।


Find Us on Facebook

Trending News