बेखौफ बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम : समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो को गोलियों से किया छलनी

बेखौफ बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम : समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो को गोलियों से  किया छलनी

SIWAN :  बेख़ौफ़ अपराधियों ने सीवान में फिर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो को गोलियों से छलनी कर दिया। बसंतपुर थाना क्षेत्र के सामपुर बाजार स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय से जानकी नगर जाने वाली सड़क पर गुरुवार की देर शाम  वारदात हुई। शेखपुरा निवासी जुल्फिकार अली भुट्टो की हत्या की खबर से खलबली पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिलहाल अपराधियों का कोई सुराग नहीं लग सका है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

बताया जाता है कि जुल्फिकार अली भुट्टो सामपुर बाजार में खड़े थे। वहां से उन्हें घर के लिए निकलना था। जैसे ही वे जानकी नगर जाने वाली सड़क पर पहुंचे कई बाइक पर सवार अपराधियों ने अचानक घेर लिया और दनादन गोलियां दागने लगे। बताया जाता है कि जुल्फीकार अली भुट्टो के शरीर में करीब 10 गोलियां लगी हैं।

इस हमले के बाद जुल्फिकार जमीन पर गिर गए। और कुछ ही देर बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। खबर के अनुसार बताया जाता है कि पांच बाइक पर सवार होकर लगभग 10 से अधिक अपराधियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।उधर पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News