पटना में बेखौफ बदमाशों ने पालीगंज इलाके में राहगीरों पर की गोलीबारी, लूट की वारदात को दिया अंजाम

पटना में बेखौफ बदमाशों ने पालीगंज इलाके में राहगीरों पर की गोलीबारी, लूट की वारदात को दिया अंजाम

पटना. राजधानी पटना के पालीगंज खिरीमोड़ पर अपराधियों ने राहगीरों से जमकर लूटपाट की है। लूटपाट का विरोध कर रहे कई युवकों पर अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। इस घटना में कई लोग घायल हो गयी। पालीगंज के आसपास गांव के लोगों ने बताया कि इन दिनों पालीगंज के आसपास इलाकों में अपराधियों का तांडव तेजी से बढ़ता जा रहा है। शाम ढलते ही लुटेरे बीच रास्ते मे एकांत जगह पर राहगीरों के साथ जमकर लूटपाट कर रहे है।

ताजा मामला पाली खिरीमोड मुख्य सड़क के बीच बहेरी की है, जहां लुटेरो ने राहगीरों से जमकर लूटपाट की। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने लोगों पर गोलियां चला दी। इस गोलीबारी में कई लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के खानपुरा गांव निवासी उपेंद्र शर्मा के 19 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार अपने मौसेरा भाई किंजर थाना के झुनाठी गांव निवासी नीरज शर्मा के 15 वर्षीय पुत्र आदर्श राज के साथ बाइक से पालीगंज से खनपुरा गांव स्थित अपना घर लौट रहा था।

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के नगमा गांव के पास पाली ख़िरीमोड मुख्य सड़क पर पहुंचा ही था कि पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गोलीबारी की. इसमें गोली आदर्श राज के आंख के बगल से होकर गुजरी जिससे आदर्श राज घायल हो गया। इसके बाद अपराधियो ने बाइक को रोककर अभिषेक कुमार को लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया और सोने की चेन, कीमती मोबाइल, मोटरसाइकिल की चाबी व 30 हजार नगद लूटकर फरार हो गया, जिसकी प्राथमिकी पीड़ित ने पालीगंज थाने पहुंचकर दर्ज करायी है।

वही घायलों की इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रहे राहगीरों से साथ लूट पाट ने पुलिस की नींद उड़ा दी है।

Find Us on Facebook

Trending News