पटना में एक दिन पहले जेल से छूटकर आये शख्स को गोलियों से भूना, अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में दहशत

पटना में एक दिन पहले जेल से छूटकर आये शख्स को गोलियों से भूना, अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में दहशत

PATNA : एक दिन पहले जेल से छूटकर आए 45 वर्षीय एक अधेड़ की शनिवार की शाम आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई ! घटना धनरुआ थाना के जौदीचक गांव की है ! मृतक धर्मवीर पासवान स्थानीय गांव निवासी छोटे पासवान का पुत्र था ! बताया जाता है कि वह शनिवार की शाम अपने घर से वीर पथ पर मुर्गा खरीदने आया था और मुर्गा लेकर जब घर की ओर लौटने लगा तो रास्ते में उसके ही पड़ोसी नीतीश पासवान ने उसके सिर में एक गोली दाग दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई ! 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नीतीश पासवान वहां से फरार हो गया ! इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंच गई और आनन फानन में शव को अपने कब्जे में ले उसे उसी वक्त पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ! बताया जाता है कि मृतक धर्मवीर पासवान के उपर आर्म्स एक्ट के तहत चल रहे एक केस में उसका बेल टूट गया था! जिसके बाद उसे करीब एक माह पूर्व जेल भेज दिया गया था ! इधर शुक्रवार को ही वह जेल से छूटकर आया था ! घटना के बाद गांव इसे लेकर दो पक्षों में तनाव कायम था ! फ़िलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही थी ! स्थानीय ग्रामीणों की माने तो आरोपी नितीश पासवान और मृतक धर्मवीर पासवान के परिवार के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था ! 

दोनों में कई बार मारपीट की घटना भी हो चुकी थी ! मारपीट मामले में दोनों पूर्व में जेल भी जा चुके थे ! ग्रामीण सूत्रों की माने तो आरोपी नीतीश पासवान की मां पूर्व में धनरुआ थाना में एसपीओ के रूप में काम करती थी और वह अपनी पहुंच दिखाकर धर्मवीर और उसके परिवार के लोगों को पुलिस की मदद से परेशान किया करती थी ! इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनू कुमार राय ने बताया कि पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है ! घटना को अंजाम देने में आरोपी नीतीश पासवान के साथ और कौन कौन लोग शामिल थे पुलिस इसका पता लगा रही है ! फ़िलहाल मृतक के परिजनों का इस संबंध में बयान दर्ज किया जा रहा है ! 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News