खगड़िया में बेखौफ बदमाशों ने खाद-बीज व्यवसायी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, हथियारों से लैस अपराधियों का वीडियो आया सामने

खगड़िया में बेखौफ बदमाशों ने खाद-बीज व्यवसायी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, हथियारों से लैस अपराधियों का वीडियो आया सामने

खगड़िया. जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ चुका है। यहां गुरुवार को दो युवकों की गोलीमार हत्या कर दी गई है। इसको लेकर आमलोगों के बीच आक्रोश है। वहीं बेलदौर थाना क्षेत्र के बारुण गांव में तीन अपराधी हथियार का भय दिखाकर खाद बीज व्यवसायी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने की मामला प्रकाश में आया है। हथियार से लैस अपराधी का वीडियो भी सामने आया है।

बेलदौर थाना क्षेत्र के बारुण पंचायत के एतमादी गांव निवासी खाद-बीज व्यवसायी भूलन सिंह का 30 वर्षीय पुत्र अटल कुमार ने थाना में आवेदन देकर शिकायत की है कि मेरे खाद-बीज के दुकान पर देशी कट्टा से लैस होकर तीन अपराधियों ने 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित व्यवसायी ने कहा कि बारुण गांव निवासी पारो सिंह का पुत्र मुन्ना सिंह, नीरो सिंह का पुत्र रंजन सिंह व जितो सिंह का पुत्र ललन सिंह हथियार से लैस होकर दुकान पर पहुंचकर गाली गलौज व मारपीट करने लगा और 5 लाख रुपए रंगदारी की मांग की।

व्यवसायी ने बताया कि अपराधी जाते-जाते कहा कि 5 लाख रुपये नहीं मिला तो जान मार देंगे। उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले सभी अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं, किसी भी समय मेरे परिवार की हत्या हो सकती है। वहीं घटना का पूरा वीडियो बना लिया गया है। सभी अपराधी कमर व हाथ में हथियार लिये हुये हैं। उन्होंने बेलदौर थानाध्यक्ष से दोषी व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश ने बताया कि आवेदन मिला है। आवेदन के आधार पर दोषी लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Find Us on Facebook

Trending News