बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ बदमाशों ने मां अंजना शो ट्रेडर्स के मालिक से लूटी सोने की चेन और अंगूठी, पिस्टल के बल पर दिया वारदात को अंजाम

पटना में बेखौफ बदमाशों ने मां अंजना शो ट्रेडर्स के मालिक से लूटी सोने की चेन और अंगूठी, पिस्टल के बल पर दिया वारदात को अंजाम

पटना. राजधानी के रामकृष्णा नगर थाने क्षेत्र में मां अंजना शो ट्रेडर्स में दिनदहाड़े पांच से सात लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस दौरान बदमाशों ने हथियार के बाल मालिक को बंधक बनाया और गले से सोने की चेन और अंगूठी लेकर भाग गये. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गयी है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि  मां अंजना शो ट्रेडर्स मालिक काउंटर पर बैठे थे. इस दौरान हथियार लिये चार बदमाश आये और पिस्टल के बल पर मालिक को बंधक बना लिया. इस दौरान बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन और अंगूठी लूट ली. वहीं लूट की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गयी है.

लूटी गयी सोने की चेन और अंगूठी की कीमत करीब पांच से सात लाख रुपये बताया जा रहा है. फिलहला पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Suggested News