सुशासन ठेंगे पर : बेखौफ बदमाशों ने पुलिसवाले को ही गोलियों से किया छलनी, कोर्ट से ड्यूटी कर घर लौट रहा था जवान

सुशासन ठेंगे पर : बेखौफ बदमाशों ने पुलिसवाले को ही गोलियों से किया छलनी, कोर्ट से ड्यूटी कर घर लौट रहा था जवान

वैशाली. मामला वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रताप तार की है. यहां हाजीपुर सिविल कोर्ट से ड्यूटी कर घर लौट रहे होमगार्ड के जवान को लुटेरों ने बीच रास्ते में रोका और लूटपाट की कोशिश की. पुलिस के जवान ने लुटेरों से दो-दो हाथ किया. देखते ही देखते लुटेरों ने पहले पुलिस के जवान को हाथ में मारी गोली तब भी पुलिस के जवान लुटेरे से लड़ते रहे, फिर लुटेरे पुलिस के जवान के सीने में गोली मार दी.

गोली लगने के बाद पुलिस जवान जमीन पर गिर गये और लुटेरे पुलिस के जवान को तड़पते हुए बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गया. बेखौफ लुटेरे पुलिस को तीन गोली मारकर घायल किया और मौके से फरार हुआ. घायल अवस्था में पुलिस के जवान स्थानीय थाना भगवानपुर को फोन कर घटना की जानकारी दी और मौके पर पहुंची पुलिस जवान को गाड़ी में लादकर आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया.

सदर अस्पताल हाजीपुर में प्राथमिक उपचार के बाद जवान की स्थिति नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना सोमवार की देर शाम 7 बजे के करीब भगवानपुर थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके प्रतापगढ़ गांव में हुई है. घटना के बाद पुलिस के अधिकारी इस मामले की जांच में जुट गए हैं और घायल जवान को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News