बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बेख़ौफ़ चोरों ने मचाया तांडव, काली मंदिर में की हज़ारों रूपये के जेवरात की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

गया में बेख़ौफ़ चोरों ने मचाया तांडव, काली मंदिर में की हज़ारों रूपये के जेवरात की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाती है। तब तक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। 

ताज़ा मामला रामपुर थाना क्षेत्र के सिकरिया मोड़ के पास सामने आया है। जहाँ बेख़ौफ़ बदमाशों ने काली मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना के सम्बन्ध में सिंह पेट्रोल पम्प के ऑनर रमेश सिंह ने बताया की इस काली मंदिर का निर्माण उनके द्वारा की कराया गया है। जहाँ चोरों ने बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

उन्होंने कहा की चोरों ने काली माँ के सोने का आँख, चांदी का पायल, सोने का नथिया गायब कर दिया है। इसके अलावे चोर और कई सामान लेकर फरार हो गए है। कुल मिलाकर चोरों ने 50 से 60 हज़ार रूपये के जेवरात और सामान पर हाथ साफ़ कर दिया है। 

रमेश सिंह ने बताया की इस मामले को लेकर उन्होंने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।  हालाँकि इस मामले को लेकर अभी तक पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

Suggested News