बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद से तंग आकर पति ने उठाया खौफनाक कदम, चाय की प्याली टूटने पर खा ली जहर

आपसी विवाद से तंग आकर पति ने उठाया खौफनाक कदम, चाय की प्याली टूटने पर खा ली जहर

NAWADA: नवादा में पति-पत्नी की विवाद से तंग आकर पति ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रहा है। चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पूरा मामला गोविंदपुर थाना क्षेत्र के धनपुरी गांव का है। जहां बालेश्वर यादव का पुत्र अशोक यादव ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। घायल के भाई ललन कुमार ने बताया कि जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन इस तरह का भाई के द्वारा क्यों किया गया इसका पता हम लोगों को भी नहीं है। 3 दिन पहले ही भाई बाहर से आया है। भाई ड्राइवर है, ट्रक चलाता है। 

वहीं घायल युवक के भाई ने बताया कि मेरे भाई ने भाभी बिभा देवी से चाय मंगा था। और भाभी चाय लेकर जा रही थी। इस दौरान चाय गिर गया। और फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी में मेरे भाई ने रूम बंद करके जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश किया है। अब पति पत्नी के बीच अंदर रूम में क्या कुछ विवाद हुआ था यह पता नहीं चला लेकिन चाय की प्याली टूटी मिली।

वहीं परिजनों ने आशंका जताई है कि चाय की विवाद को लेकर ही युवक ने जहर खाई है। जानकारी अनुसार घायल युवक का विवाह 10 वर्ष पहले हुई है और तीन बच्चे भी है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि किसी विवाद के कारण युवक ने अपने ही जीवन को समाप्त करने की कोशिश की है। 

Suggested News