बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में प्यार में ब्रेकअप के बाद हुई महिला सिपाही की हत्या, पुलिस ने मुख्य आरोपी को नागपुर से किया गिरफ्तार

कटिहार में प्यार में ब्रेकअप के बाद हुई महिला सिपाही की हत्या, पुलिस ने मुख्य आरोपी को नागपुर से किया गिरफ्तार

KATIHAR : लगभग 10 राज्य, 75 जिला और  200 सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आखिर कटिहार में महिला कांस्टेबल प्रभा हत्याकांड के मुख्य आरोपी हसन और उसके साथी सज्जाद उर्फ रॉकी को कटिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कहते हैं की कानून के हाथ लंबे होते हैं और पुलिस अगर चाहे तो हर गुनहगार बेनकाब हो सकता है। 

8 फरवरी को कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा पंचायत के पास गेड़ाबाड़ी से कटिहार लौटने के दौरान हसन और उसके साथियों ने मिलकर प्रभा को टैंपू से उतारकर गोली मारकर हत्या कर दिया था। इस हत्याकांड के पीछे वजह यह बताया जा रहा है कि प्रभा से हसन का प्रेम संबंध था और दो महीना पहले प्रभा ने इस रिश्ते का ब्रेकअप कर लिया था। 

इसी कारण से हसन आक्रोशित था। चर्चा ये भी था कि जब प्रभा को पता चला था की हसन दूसरे धर्म से है। तभी इस रिश्ते में ब्रेकअप आया था। मगर फिर भी हसन उससे जबरन प्यार का रिश्ता रखना चाह रहा था और शादी करना चाहता था। जब बात नहीं बनी तो हसन ने होंडा गाड़ी से 8 फरवरी को प्रभा जिस ऑटो पर सवार थी उस को ओवरटेक करते हुए उसे ऑटो से खींच कर गोली मारकर हत्या कर दिया था।

प्रभा के पिता के बयान पर इस मामले में मुख्य आरोपी हसन सहित कुल 7 लोगों पर मामला दर्ज कराया था। जिसमें 3 आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार किया है और अब महाराष्ट्र के नागपुर से कटिहार पुलिस की टीम ने हसन और उसके साथ ही सज्जाद उर्फ रॉकी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को नागपुर से कटिहार लाया गया है। पूरे मामले की पुष्टि करते हुए कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि स्पीडी ट्रायल चलाकर इस मामले के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जाएगा।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 


Suggested News