बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पकड़ी गई महिला साइबर क्रिमिनल, रो-रोकर पुलिस को बोली- पत्रकार हूं...गर्दा उड़ा दूंगी

पटना में पकड़ी गई महिला साइबर क्रिमिनल, रो-रोकर पुलिस को बोली- पत्रकार हूं...गर्दा उड़ा दूंगी

पटना. राजधानी पटना में साइबर क्रिमिनल फर्जी महिला पत्रकार को पटना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से प्रेस का फर्जी आई कार्ड सहित कई बैंकों के एटीएम कार्ड भी बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद फर्जी महिला पत्रकार थाना में ही पुलिस कर्मियों पर अपना रौब झाड़ने लगी।

वर्दीवाले के सामने ही रो-रो कर कहने लगी, मैं पत्रकार हूं गर्दा उड़ा दूंगी, लेकिन पुलिस ने साइबर क्राइम के जुर्म में बुधवार को जेल भेज दिया है। मामला पटना के बिक्रम थाना का है। पालीगंज अनुमंडल पदाधिकारी अवधेश दीक्षित ने कहा कि बिक्रम निवासी संतोष कुमार ने आवेदन देकर यह बताया कि उनके अकाउंट से लगभग दो लाख रुपए की निकासी कर ली गयी है। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए एक अकाउंट से पैसा निकालने वाली किरण कुमारी को मनेर से गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी के बाद किरण कभी अपना नाम काजल बताती तो कभी किरण कुमारी। पुलिस ने जब गहराई से छानबीन शुरू की तो पता चला कि किरण कुमारी हाजीपुर की रहने वाली है और अपने पति से अलग होकर आकाश नाम के लड़के के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। इस बीच किरण और आकाश ने मिलकर कई लोगों को लाखों रुपए के चूना लगा चुके हैं।

Suggested News