बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पोखर से बरामद हुई महिला डेड बॉडी, परिजनों का ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर में पोखर से बरामद हुई महिला डेड बॉडी, परिजनों का ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर. जिले के सकरा थाना क्षेत्र के गन्नीपुर बेझा गांव में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब स्थानीय लोगों ने गांव के एक पोखर में महिला का डेड बॉडी तैरते हुए देखा। डेड बॉडी देखने के लिए पोखर के आसपास लोगों की भारी भीड़ जुट गई. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना स्थानीय सकरा थाना पुलिस को दे दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से डेड बॉडी को पोखर से बाहर निकाला जिसके बाद डेड बॉडी की पहचान उक्त गांव के नहीं मोहम्मद अली हुसैन की पत्नी गुड़िया खातून के रूप में हुई है। गुड़िया के परिजनों ने बताया कि 2 दिन पूर्व उसका पति हैदराबाद से आया था. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व से ही गुड़िया के साथ गलत व्यवहार करता था. हमेशा पैसा देने के लिए दबाव बनाते रहता था लेकिन किसी तरह समझा-बुझाकर परिवार चल रहा था.

अचानक 2 दिन पूर्व यह पता चला कि गुड़िया कहीं गायब हो गई जिसके बाद सभी लोग ढूंढ ही रहे थे. अब अचानक उसी के गांव से डेड बॉडी पोखर से बरामद हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि गुड़िया की हत्या उसके पति एवं उसके घर वाले ने मिलकर की है. आरोप लगाया कि वे लोग झूठ बोल रहा थे कि कहीं गायब हो गई. 

वहीं मामले में पूछे जाने पर बीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा कि सकरा थाना क्षेत्र में एक महिला का डेड बॉडी पोखर से बरामद हुआ है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर है और आगे की कार्यवाई में जुटी है।


Suggested News