महिला प्रोफेसर ने पोस्ट की अपनी बिकनी वाली फोटो, कॉलेज ने छीन ली नौकरी

महिला प्रोफेसर ने पोस्ट की अपनी बिकनी वाली फोटो, कॉलेज ने छीन ली नौकरी

DESK. कोलकाता की सेंट जेवियर्स यूनिवर्सिटी की पूर्व असिस्टेंट प्रोफेसर ने कॉलेज प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है कि एक छात्र के पेरेंट्स की शिकायत पर उनको अपना पद छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है। प्रोफेसर ने दावा किया है कि छात्र के पेरेंट्स की शिकायत के बाद उन्हें कॉलेज से निकाल दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोफेसर ने शिकायत में बताया कि फर्स्ट ईयर के मेल अंडरग्रेजुएट स्टूडेंट के पिता ने कॉलेज प्रशासन को शिकायत भरा पत्र लिखा था। पिता ने शिकायत की है कि उन्होंने अपने बेटे को यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की वल्गर तस्वीरें देखते हुए पकड़ लिया और इसी आधार पर पिता ने पत्र के जरिए शिकायत की और कॉलेज प्रशासन को प्रोफेसर के ऊपर कड़ा एक्शन लेना पड़ा।

शिकायत में क्या लिखा : पेरेंट्स की ओर से लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा गया है कि 'हाल ही में मैंने अपने बेटे को प्रोफेसर की कुछ तस्वीरें देखते हुए पकड़ा, जो कि वल्गर थीं। एक टीचर का सोशल मीडिया पर अंडरगारमेंट्स में तस्वीरें अपलोड करना शर्मनाक है। मेरे लिए एक अभिभावक के तौर पर भी यह शर्मिंदगी भरा है।'


आपको बता दें कि ये मामला पिछले साल है जो अब सामने आया है। प्रोफेसर ने बताया कि इस शिकायत के बाद कॉलेज के वाइस-चांसलर और अन्य यूनिवर्सिटी अथॉरिटीकी मीटिंग हुई जिसमें शिकायत भरा पत्र दिखाया गया। कॉलेज प्रशासन ने प्रोफेसर को कुछ पेपर दिए जिसमें उनके प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट की कुछ तस्वीरें दिखाई। प्रोफेसर का कहना है कि जब इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है तो ये तस्वीरें इन लोगों को कैसे मिली?


Find Us on Facebook

Trending News