बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्राओं ने मनचले को जमकर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले .... देखिए वीडियो

छात्राओं ने मनचले को जमकर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले .... देखिए वीडियो

DARBHANGA : जिले में छात्राओं के साथ छेड़खानी करना और फब्तिया कसना एक  मनचले को महंगा पड़ गया। पहले तो छात्राओं ने मिलकर उसकी जमकर धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के ललित नारायण यूनिवर्सिटी के कैम्पस स्थित गर्ल्स हॉस्टल से यूनिर्वसिटी जा रही छात्राओं पर कुछ मनचलों द्वारा कमेंट्स किये जा रहे थे। 

आए दिन होने वाली इस घटना से आजिज छात्राओं का आज सब्र जवाब दे गया और छात्राओं ने मिलकर एक मनचले को पकड़ लिया। उसके बाद सभी ने मिलकर उसकी लात-घूसे और जूते-चप्पल से जमकर पिटाई की। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।  


छात्राओं ने बताया कि उनके हॉस्टल के निकट हर दिन ऐसे लफंगों का जमावड़ा लगा रहता है। कॉलेज आनेजाने के दौरान इनके द्वारा हमेशा भद्दे-भद्दे कमेंट्स और छेड़खानी की कोशिश की जाती है। 

इधर इस मामले पर दरभंगा  एसएसपी बाबू राम ने बताया कि छात्राओं द्वारा एक मनचले की पिटाई की सूचना मिली है। इस संबंध में उन्होंने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से बात की है। उन्होंने बताया है कि छात्राओं की ओर से हॉस्टल के आसपास मनचलों का जमावड़ा होने की शिकायत की गई है। जिसके बाद कॉलेज के आसपास पुलिस की गस्ती बढ़ाने के आदेश दिए गए है। 

वहीं उन्होंने बताया कि छात्राओं के साथ अश्लील हरकत मामले को लेकर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हालांकि अभीतक छात्राओं की ओर से उसके खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

Suggested News