प्यार का बुखार : शादी के 14 साल बाद पुराने आशिक ने मार दी गोली, बदला लेने के लिए इतने सालों से था फिराक में

प्यार का बुखार : शादी के 14 साल बाद पुराने आशिक ने मार दी गोली, बदला लेने के लिए इतने सालों से था फिराक में

भागलपुर: प्रेम करने वालों की माने तो वह अपने दिलबर की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। चांद तारे तोड़ लाने की कहावत भी शायद इन प्रेम करने वालों ने ही ईजाद की होगी। यानि प्रेम का स्थान सबसे ऊपर है लेकिन भागलपुर में एक युवक ने कुछ ऐसा कर दिया कि, प्रेम करने वाले इस कारनामे को देखकर शायद प्रेम से ही विरक्ति न कर लें। मिली खबर के अनुसार एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका द्वारा 14 साल पहले न कहने का बदला गोली मार कर लिया। 14 साल बाद घटी इस घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप है।


केवल इस बात के लिए मार दी गोली

मिली खबर के अनुसार मृत महिला सीमा देवी का प्रेम प्रसंग करीब 14 साल पहले प्रमोद राय नाम के युवक से था। तब इन दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी इन दोनों के परिजनों को मिली तो सीमा के परिजनों ने इसका कड़ा विरोध था और इस बात को लेकर पंचायत भी हुई थी, जिसमें पंचों ने यह निर्णय लिया कि दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे। इसके बाद सीमा के परिजनों ने उसकी शादी बलराम राय से कर दी। इसके बाद सीमा के दो बच्चे हुए जिनमें बडा बेटा (12) और एक बेटी (9) की है। लेकिन इन सबके बाद भी प्रेमी प्रमोद राय के सिर से प्यार का बुखार नहीं उतरा था। सोमवार की सुबह दस बजे के करीब सीमा देवी गांव के पास स्थित गोनू बाबा धाम से पूजा कर के लौट रही थी, उसी क्रम में पुराने प्रेमी प्रमोद राय ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। प्रमोद राय के साथ उसका दोस्त मनीष कुमार भी था।


पुलिस कर रही है छापेमारी

इधर पूरे मामले में जगदीशपुर थानेदार विपिन बिहारी ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है। मृत महिला का शादी से पहले आरोपी युवक से प्रेम-प्रसंग था। मामले में मुख्य आरोपी के सहयोगी मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। साथ ही मुख्य आरोपी प्रमोद राय की तलाश में छापेमारी की जा रही है। ज्ञात हो कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृत महिला के ससुर वासुदेव राय व परिजनों ने पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करे और उसे कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News