बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लाश पर बिहार में शुरू हो गई जात की सियासत, गोपालगंज पर टाइट तो सिंदूआरी पर साइलेंट क्यों हैं तेजस्वी

लाश पर बिहार में शुरू हो गई जात की सियासत, गोपालगंज पर टाइट तो सिंदूआरी पर साइलेंट क्यों हैं तेजस्वी

patna : बिहार में गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर के बाद सूबे की सियासत अब जात पर सिमटने लगी है. गोपालगंज में तीन मर्डर कांड में JDU विधायक पर एफआईआर होने के बाद तेजस्वी ने यह मुद्दा लपक लिया है. तेजस्वी यादव लगातार ने जेडीयू विधायक की गिरफ्तारी की मांग कर सरकार पर दबाव बना रह हैं.

गोपालगंज पर टाइट तो सिंदूआरी पर साइलेंट क्यों हैं तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने गोपालगंज में जेपी यादव के परिजनों की हत्या को मुद्दा बना लिया. तेजस्वी यादव लगातार इस मामले में जेडीयू विधायक की गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि आज अगर इस मामले में आरोपी जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी नहीं होगी तो वो अपने विधायकों के साथ पटना से गोपालगंज तक जाएंगे. इसके बाद यह सवाल उठने लगा कि गोपालगंज में जेपी यादव के परिवार की हत्या पर तेजस्वी गर्म है लेकिन गया के सिंदूआरी हत्याकांड पर तेजस्वी ने चुप्पी क्यों साध ली थी. 

जेडीयू ने कहा अरुण यादव को भूल गए क्या तेजस्वी?
गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर केस के बाद बिहार में एक बार फिर सियासत जात पर आ टिकी है. जेडीयू नेता निखिल मंडल ने तेजस्वी के वार पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है कि 'गोपालगंज मामला पर न्यायसंगत करवाई की जा रही है लेकिन जी राजनीतिक रोटी सेकना चाहते है. अपने प्यारे एमएलए अरुण यादव के मुद्दे पर फेविकोल पीने वाले तेजस्वी जी कि क्या आपने कभी प्रतिक्रिया सुनी क्या.? घृणित पाप करने वाले एमएलए के साथ ये तो पोस्टर शेयर किया करते है..!! ' राजनीतिक हलकों से लेकर लोगों के बीच यह चर्चा तेज है कि गोपालगंज में तीन मर्डर केस के बहाने बिहार में जात की सियासत शुरू हो गई है.


Suggested News