बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विक्रमशिला सेतु पर भीषण हादसा, रेलिंग पर चढ़ा ट्रैक्टर, एक मजदूर की मौत

विक्रमशिला सेतु पर भीषण हादसा, रेलिंग पर चढ़ा ट्रैक्टर, एक मजदूर की मौत

नवगछिया : परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पर पाया नंबर ग्यारह और 12 के बीच एक मिट्टी लदा ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अनियंत्रित ट्रैक्टर पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए आगे निकल गया जिससे एक मजदूर की गिरकर मौत हो गयी. मृतक भागलपुर के जीरोमाइल थाना क्षेत्र के मीराचक निवासी 25 वर्षीय पंकज कुमार है. घटना के तुरंत बाद मौके से चालक भागने में सफल रहा

हादसे की सूचना मिलते ही जाह्वनी चौक टीओपी प्रभारी हरिकिशोर सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक का शव कब्जे में लेकर परवत्ता थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परवत्ता थाना पुलिस ने मृत मजदूर के शव को थाने पर ला कर रखा है. पुलिस स्तर से मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी है. देर शाम तक परिजन परवत्ता थाना पहुंच गये थे.  

मृतक का भाई बासुकी तांती ने बताया कि उसका भाई मजदूर का काम करता है. मिट्टी लाने के लिए वह ट्रैक्टर चालक के साथ नवगछिया हाइलेवल की ओर गया था. उसको शाम में सूचना मिली कि सड़क हादसे में उसका भाई मारा गया. जिसके बाद वह अन्य परिजनों के साथ परवत्ता थाना पहुंचा. 

पंकज पर थी पूरे परिवार की जिम्मेदारी  : सड़क हादसे में मारे गये पंकज पर ही उसके पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी. परिजनों ने बताया कि पंकज की शादी तीन चार साल पहले हुई है. उसे एक दो वर्ष की बच्ची भी है. मृतक अपने चार भाइयों में तीसरे नंबर पर है. सभी भाई मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं. घटना की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी मनीषा देवी का रो रो कर बुरा हाल है. आजाद हिंद मोरचा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने मजदूर के परिजनों को समुचित मुआवजा देने की मांग सरकार और प्रशासन से की है.


Suggested News