यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा : डिवाई़डर तोड़ दूसरी दिशा से आ रही कार से टकराई अनियंत्रित ट्रक, पांच लोगों की मौके पर हुई मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा : डिवाई़डर तोड़ दूसरी दिशा से आ रही कार से टकराई अनियंत्रित ट्रक, पांच लोगों की मौके पर हुई मौत

MATHURA : दिवाली की अगली सुबह आगरा-नई दिल्ली यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। यहां  तेज रफ्तार से जा रही बस डिवाईडर तोड़ते हुए दूसरी साइड से कार से टकराई। दोनों गाड़ियों में हुए जोरदार भिड़ंत में कार में बैठी एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ बस के चालक को भी अपनी जान गंवानी पड़ी। घटना में अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर एक साइड में लंबा जाम लग गया।  

घटना को लेकर बताया गया कि  मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के पास आज सुबह आगरा से नोएडा जा रही बस डिवाइडर तोड़कर दूसरे साइड चली गई और तेज धमाके के साथ सामने से आ रही फोर्ड एंडिवर कार से जा टकराई। इस भीषण हादसे में कार सवार एक महिला और तीन व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, भिड़ंत में बस ड्राइवर बलवंत सिंह निवासी पठानकोट की भी मौत हो गई। इसके साथ ही इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। हादसे में मारे गए कार सवार की पहचान सागर (27), मोहिनेश यादव (20), प्रेमश्री (55), गौरव (24) के रूप में की गई है, सभी गाजियाबाद के रहने वाले हैं।

खाली थी बस, अन्यथा अधिक हो सकती थी मरनेवालों की संख्या

 इस घटना में गनिमत यह थी बस में कोई यात्री मौजूद नहीं था, अन्यथा मरनेवालों की संख्या इससे अधिक हो सकती थी। मथुरा एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी। बस चालक को नींद की झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई। कार सवार चार लोगों की मौत हुई है। कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे। मृतकों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।  


Find Us on Facebook

Trending News