बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पानी की बर्बादी पर होली में जमकर हुई खूनी संघर्ष एक ही परिवार के 7 लोगों की हालत गंभीर

पानी की बर्बादी पर होली में जमकर हुई खूनी संघर्ष एक ही परिवार के 7 लोगों की हालत गंभीर

NAWADA : बिहार के नवादा में पानी को लेकर जमकर हुई होली में खूनी संघर्ष देखने को मिला है। जहां एक ही परिवार के 7 लोगों के साथ मारपीट की घटना को दिया गया। पूरा मामला बुधवार की देर रात का है जहां कादिरगंज थाना क्षेत्र के देवनपुरा गांव में घटना को अंजाम दिया गया है। 

मारपीट के दौरान घायल मंटू रविदास पत्नी सीता देवी, बेटा देवराज, बेटी पूजा देवी, भतीजा आकाश कुमार, तेवर संदीप कुमार, फगु रविदास, गोतनी सरोज देवी, मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। सभी घायलों को नवादा के सदर अस्पताल में देर रात भर्ती कराया गया है। 

घायल मंटू रविदास ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा जबरदस्ती मेरे घर से पानी लेकर जा रहे थे और पानी की बर्बादी कर रहे थे। जब हम लोगों ने विरोध किया तो लोग चले गए और फिर अचानक देर शाम लोग घर के पास पहुंचे और घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। 

हम लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आया अचानक घर में घुसे और सभी लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। हम सभी परिवार एक साथ होली का रंग अबीर गुलाल लगा रहे थे उसी दौरान मारपीट की गई है। 10 से 12 की संख्या में लोग घर में प्रवेश किए और सभी परिवार के साथ मारपीट किया गया है। 

बताया गया कि मारपीट करने वाले सभी व्यक्ति नशे की हालत में थे। वहीं घायल के द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है कि घर में घुसकर मारपीट करने वाले लोग नशे की हालत में थे।

Suggested News