बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाढ़ में मतगणना के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच भीषण झड़प

बाढ़ में मतगणना के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच भीषण झड़प

पटना. पटना के बाढ़ अनुमंडल में पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान मतगणना केंद्र के बाहर दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच भीषण झड़प हो गई। मारपीट करने वाले घोसवरी प्रखंड के सम्यागढ़ पंचायत के बताए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार समर्थकों के बीच आपसी तूतू मैं मैं से शुरू हुई घटना मारपीट में तब्दील हो गई. देखते ही देखते कई लोग एक दूसरे से भिड गये. 

बाढ़ में एएनएस कॉलेज परिसर के बाहर मतगणना को लेकर भारी भीड़ उमड़ी है. सुबह से ही कई प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा कई बार एक दूसरे के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई. कहा जा रहा है कि इसी तरह की नारेबाजी के दौरान घोसवरी प्रखंड से आए कुछ लोग एक दूसरे से मारपीट पर उतारू हो गए. देखते ही देखते मतगणना केंद्र के बाहर रणक्षेत्र से नजारा हो गया. 

हालांकि कुछ समय में ही वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हंगामा और उपद्रव कर रहे लोगों पर हल्का बल प्रयोग किया जिसके बाद भीड़ वहां से हट गई. इस झडप में कुछ लोगों को चोट लगने की बात कही जा रही है. हंगामा को देखते हुए मतगणना केंद्र के बाहर पुलिस की अतिरिक्त तैनाती कर दी गई है. फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया है. 

Suggested News