घने कोहरे के बीच बाइक और हाइवा के बीच हुई भीषण टक्कर, बाइक पर सवार दो भाइयों सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत

घने कोहरे के बीच बाइक और हाइवा के बीच हुई भीषण टक्कर, बाइक पर सवार दो भाइयों सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत

GAYA : गया में आज अहले सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, मरने वालों में दो सगे भाई और एक वृद्ध व्यक्ति शामिल है, घटना चंदौती थाना क्षेत्र के केवाली के पास हुई है, बाइक सवार ने सामने से आ रही हाइवा में टक्कर मार दी जहां 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

 घटना का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग जा रहे थे. इसी क्रम में चंदौती थाना क्षेत्र के केवाली गांव के पास पेट्रोल पंप के पास घने कोहरा के कारण बाइक सवार सभी लोग कोहरे की चपेट में आ गए. हाइवा के धक्के से तीनों बाइक सवार दूर जा गिरे. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

गया में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, 2 भाई समेत 3 की मौत

जानकारी के अनुसार मृतक पंचानपुर के शाहबाजपुर के रहने वाले है, जिसमें दो युवक सगे भाई थे जबकि एक वृद्ध व्यक्ति भी शमील है, मृतकों की पहचान मोहम्मद मिस्टर और मोहम्मद छोटू जबकि तीसरा मोहम्मद सदीक के रूप में पहचान हुई है। वही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने की प्रयास कर रही है, घटना के बाद हाइवा भी सड़क किनारे पलट गई जबकि हाइवा का चालक घटनास्थल से भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News