नवादा में स्कॉर्पियो और ट्रक में भीषण भिड़ंत, चालक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

नवादा में स्कॉर्पियो और ट्रक में भीषण भिड़ंत, चालक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के मखर गांव के समीप स्कॉर्पियो और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें स्कॉर्पियो चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत इतनी दर्दनाक हुई कि चालक की दोनों आंखें बाहर निकल गई। वहीं स्कॉर्पियो पर सवार एक युवक गुड्डू अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि स्कॉर्पियो चालक हजारीबाग जिले के चौपारण गांव से बारात लेकर पटना गया हुआ था और बारात को छोड़कर वापस लौट रहा था। लौटने के क्रम में मखर गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो में सामने से टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

स्कॉर्पियो चालक की पहचान भुट्टो सिंह के रूप में की गयी है। मौके पर पहुंची अकबरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। एक घायल की भी हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने मृतक के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें नवादा बुलाने का कार्य किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News