आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, 5 महिलाओं समेत 9 लोग गंभीर रुप से घायल

आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, 5 महिलाओं समेत 9 लोग गंभीर रुप से घायल

CHAPRA : जिले के मशरक थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां खजूरी गांव मे आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों की बीच हुई जमकर मारपीट में दोनो पक्षो के पांच महिला सहित नौ लोग घायल हुए है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है  

मिली जानकारी के अनुसार कोहरा का पौधा और मछली को लेकर शुरु हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट में बदल गया और दोनो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में 45 वर्षीय रामप्रसाद सिंह, 20 वर्षीय रिंकू कुमारी, 18 वर्षीय सोनम कुमारी और दूसरे पक्ष बिरोज कुमार, श्रीकांत सिंह, सुमित्रा देवी, 40 वर्ष अनिता, सुजाता कुमारी घायल हो गये। 

घायल एक पक्ष  ने बताया कि हम दोनों का घर सटे हुए हैं आज कोहरा के लतर उनके मकान पर चला गया था जिसके चलते कहा सूनी होकर पंचायत बुलाने के लिए कहकर पंचो को जुटाकर रामप्रसाद को बुलाने के लिए गया था।

वहीं दूसरे पक्ष रामप्रसाद का कहना है कि हम मछली मार रहे थे कि इनलोगों ने पंचायत कराने की सूचना दी तो हम अपने घर की तरफ चल दिए जैसे रोड पर आया कि ये सभी लोग मुझे और मेरे परिवार वालों को घेरकर मारपीट कर घायल कर दिया। हम किसी तरह मशरक हस्पिटल पहुंच कर अपना और परिवार के लोगों का इलाज करवा रहा हूँ। 

छपरा से कन्हैया कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News