बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

HAJIPUR : सहदेई ओपी क्षेत्र के सेखोपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। मारपीट में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे इलाज के लिए सहदेई के प्राथमिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया था। लेकिन तीनों का स्थिति को नाजुक देखते हुए डाक्टरों द्वारा सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दी गई है। फिलहाल, तीनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सभी घायल महिला पुरुष एक ही परिवार के है

घायल सहदेई ओपी क्षेत्र के सेखोपुर गांव निवासी विजय पंडित, अनिल पंडित, सामनी कुमारी पवित्र देवी है और दूसरे पक्ष रघुवीर पण्डित, सूरज पण्डित, सकलदीप पण्डित, महादेव पण्डित है यह सभी लोग का विवाद थोड़ी सी जमीन को लेकर था। अनिल ने बताया कि हम अपने जमीन पर घर बना रहे थे। इसी दौरान वे लोग आया है। मारपीट करने लगा जब बचाने पिता मां और दादी आई तो उसे भी मारपीट किया है।

मारपीट का वीडियो भी सामाने आया है। वहीं मारपीट की सूचना पाकर सहदेई पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। इधर दोनो पक्षों को तरफ़ से हाजीपुर नगर थाने की पुलिस ने ब्यान दर्ज़ कर ली है। इस संबंध में पीड़ित अनिल पंडित ने बताया कि मारपीट करने वाले सभी आरोपी पड़ोसी है। 

Suggested News