बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में विजय जुलूस के दौरान दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, 10 लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

रोहतास में विजय जुलूस के दौरान दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, 10 लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

SASARAM : जिले के नोखा नगर परिषद के चुनाव में वार्ड नंबर 18 में जीत दर्ज करने के बाद विजय प्रत्याशी निशेर अंसारी के विजय जुलूस में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। देखते ही देखते मामला संप्रदायिक तनाव का हो गया। दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। 


इस दौरान हुए मारपीट में दोनों समुदाय के लोग घायल हुए हैं। घायलों को नोखा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जबकि कुछ लोगों को सासाराम के सदर अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि नोखा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर में वार्ड नंबर-18 के विजय प्रत्याशी निशेर अंसारी का चुनाव जीतने के बाद विजय जुलूस निकला हुआ था। 

इसी दौरान पराजित प्रत्याशी मुन्ना बैठा तथा उनके समर्थकों के साथ हाथापाई हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे के सामने आ गए तथा मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में पराजित प्रत्याशी मुन्ना बैठा भी घायल हुए हैं। साथ ही विजय प्रत्याशी के बड़े भाई शमशेर अंसारी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों से लगभग 10 लोग को चोट लगी है। 

आरोप है कि इस दौरान फायरिंग भी हुई है। बताया जाता है कि विजय जुलूस के दौरान दो पक्ष आपस में लाठी-डंडों से भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई। सूचना पर नोखा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा एवं घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। गांव में अभी भी तनाव बना हुआ है। बता दें कि चुनाव बाद हुए इस हिंसा को सांप्रदायिक रूप देने की भी कोशिश की जा रही है। जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News